सुपौल : निर्मली क्षेत्र में ससुराल गए दामाद को ससुरालवालों ने जमकर पीटा,हालत नाजुक।

सुपौल : निर्मली थाना क्षेत्र के दिघीया पंचायत अंतर्गत पिपराही वार्ड नं 06 में दुर्गा पूजा मेला देखकर ससुराल गया दामाद को ससुरालवालो ने जमकर पीटा । जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया।मारपीट की सूचना उनके परिजनों को स्थानीय लोगो द्वारा मिला।सूचना मिलने पर जख्मी के परिजन उनके ससुराल पहुँचकर जख्मी शोभाकांत सिंह को पीएचसी निर्मली में भर्ती कराया।जहाँ कार्यरत चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर स्तिथि गम्भीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

बता दे कि जख्मी युवक का ससुराल मेला से कुछ ही दूरी पर था।मामले को लेकर जख्मी ने निर्मली थाना में  आवेदन दिया है।दिए गए आवेदन में उन्होंने कहा कि सोमवार को पति पत्नी मिलकर गाँव मे ही मेला देखने गए थे।जहां मेले में मेरा सास पुनकला देवी मिला और कहा कि घर चलिए मेहमान जी घर पर माँस बना हुआ है खाना खाकर अपने घर जाइएगा।सासु माँ की बात मानकर मेरी पत्नी अपनी माँ के साथ मायके चली गई थोड़ी देर बाद हम भी ससुराल गए। 

जैसे ही दरवाजे पर मैं पहुंचा तो मेरे साला प्रदीप कुमार, जय कर्ण सिंह आदि ने लाठी डंडे व लोहे के रड से मारपीट करने लगा।जिसमे हम बुरी तरह जख्मी हो गए।इस सम्बंध में पूछने पर थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया पारिवारिक मामला प्रतीत होती है।दिए गए आवेदन के आलोक में कांड संख्या 201/2020 दर्ज करते हुए मामले की छानबीन की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments