सुपौल : निर्मली में जदयू चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन - देखे पूरी रिपोर्ट ।

सुपौल : आसन्न विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को निर्मली नगर के मुख्य सड़क मार्ग स्थित जदयू के वरिष्ठ नेता देवू साह के मकान में जदयू पार्टी चुनाव कार्यालय का उद्घाटन हुआ।कार्यालय का उद्घाटन निवर्तमान विधायक सह एनडीए प्रत्याशी अनिरुद्ध प्रसाद यादव ने फीता काटकर किया। इस दौरान जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष नथुनी मंडल के अध्यक्षता में एक बैठक भी आयोजित हुआ। 

जिसमें उपस्थित कार्यकर्ताओं को चुनाव से सबंधी जिम्मेदारियां बांटी गईं। बैठक को संबोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी अनिरुद्ध प्रसाद यादव ने कहा कि निर्मली विधानसभा क्षेत्र का विकास कराने में हमने कोई कसर नहीं छोड़ी है, शेष कार्य जो बचा है उसे आगे पूरा करना चाहते हैं।उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार को एक अलग पहचान मिली हैं।इसके द्वारा किये गए कार्य को अन्य राज्य सराहना कर रहे हैं। सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा,बिजली के अलावे उच्च शिक्षा में महिलाओं को अलग पहचान दी हैं।कोसी महासेतु पर रेल परिचालन कर कोसीवासियो को देश से जोड़ने का कार्य किया हैं। लेकिन इतने सब से अभी काम पूरा नहीं हुआ है। 

जनता अगर मौका देगी तो निर्मली विधानसभा क्षेत्र सहित जिले को और ज्यादा विकास कराया जाएगा।उन्होंने कहा कि राज्य को मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार की जरूरत है क्योंकि बिहार राज्य की विकास करने में वही सक्षम हैं।इस मौके पर वरिष्ठ जदयू कार्यकर्ता रामचंद्र प्रसाद यादव, तेज नारायण मंडल,जीवनेश्वर साह, गोपाल प्रसाद साह, अभिषेक पंसारी,  पवन कुमार कामत, गोपाल साह सहित पार्टी के सभी पदाधिकारी व कर्मी मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments