सुपौल : निर्मली क्षेत्र के दिघीया में शादीशुदा युवक की हत्या, जाने क्यों हुई हत्या।

सुपौल : निर्मली प्रखंड क्षेत्र के दिधिया पंचायत में मंगलवार की रात प्रेम प्रसंग में एक शादीशुदा युवक की हत्या तेज धारदार हथियार से कर दी गई है ।हालांकि खून से लथपथ लाश  पंचायत स्थित  वार्ड संख्या 12  में  बृजनंदन विश्वास  के  घर से मिली है ।मृत युवक दिघिया पंचायत स्थित झौड़ा मोड़ा नया टोला वार्ड संख्या 9 निवासी बुद्धेश्वर विश्वास का 34 वर्षीय पुत्र रूपेश विश्वास बताया जा रहा है। 
मृत युवक की पत्नी निर्मला देवी की माने तो उनके पति को मंगलवार की रात लगभग 1:00 बजे दशरथ नाम का व्यक्ति घर से उठाकर बाहर ले गया था। पंचायत के ही ब्रजनंदन विश्वास की पत्नी शांति देवी से उनके पति का प्रेम प्रसंग चल रहा था। विगत वर्ष शांति देवी मृत युवक के घर भी आ गई थी ।और घर से जाने का नाम नहीं ले रही थी ।ग्रामीणों के समझाने पर शांति देवी अपने पति के घर पुनः चली गई। युवक के मारे जाने पर वृद्ध माता विमला देवी एवं पिता सहित पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है। 
पत्नी रोते हुए यह कह रही है कि मेरे चार पुत्र व पुत्री का परवरिश अब कैसे होगा ।घटना की खबर पर निर्मली थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर वस्तुस्थिति का जायजा लिया। घटनास्थल पर  फर्द बयान  लिया गया ।लाश को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि हत्या की घटना  में संलिप्त लोगों की खोजबीन की जा रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Post a Comment

0 Comments