BREAKING NEWS : आचार्य महंत श्री संत मनमोहन साहब जी को कोर्ट ने किया बरी - देखे क्या था पूरा मामला!

Team : विश्व कबीर विचार मंच के चेयरमैन सह कबीर मठ कोदरकटी रामनगर नेपाल के वर्तमान आचार्य महंत श्री संत मनमोहन साहब जी आजीवन मानव-कल्याण एवं‌‌ राष्ट्र निर्माण, विश्व शांति के लिए समर्पित होकर जन-मानस को जगाकर भारतीय संस्कृति सभ्यता का बोध दिलाते थे।

जिससे देश ही नही बल्कि विदेश के करोड़ों कबीर पंथ समाज के अलावे सनातनधर्म के अनुयाई मनमोहन साहब जी को मानने लगे।सदगुरु कबीर साहब जी के जयंती पर छुट्टी एवं कई लाभकारी योजना भी लागू करवाये गए । विश्व विद्यालय बनाने के लिए संकल्पित होकर आगे बढ़ने लगे थे।साहब जी के लोकप्रियता को देखते हुए कबीर पंथ समाज के ही राजीव, एवं महन्त रामदास , जगदीश दास  अपने जमात के साथ 10 नवंबर 2019 को  बिनोद महतो के घर लुधियाना पंजाब  गये और ममता कुमारी को बहला फुसलाकर कर घर से निकलवाकर अपने आश्रम पर लाये और वहाँ उल्टा सीधा कह कर झुठे केस दर्ज करवाये।

जिसमें गवाह के रूप में अपने भाई व चेला का नाम दिया ।किन्तु यह सत्य है कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नही ।कुछ ऐसा ही हुआ बाबा के साथ, कुछ परेशानी जरूर आई लेकिन आखिरकार बाबा को बीते 25 फरवरी2020 की शाम  4 बजे कोर्ट से बरी कर दिया गया है।जिससे संतो में खुशी है।मामले को लेकर बाबा ने बताया कि आज एक बार फिर से  बुराई हारी है और सच्चाई-अच्छाई की जीत हुई है।ये जीत सन्तों की है ,सद्गुरु कबीर की है, सनातनधर्म की है।

Post a Comment

0 Comments