ब्रेकिंग न्यूज़ : अंधराठाढ़ी पुलिस ने नीरज के हत्यारे को किया गिरफ्तार, गिरफ्तार अपराधी है मास्टरमाइंड बड़ा बाबू पासवन।

मधुबनी : अंधराठाढ़ी पुलिस ने स्वर्ण व्यवसायी नीरज ठाकुर के लूट और हत्याकांड का उद्भेदन कर लिया है।यह जानकारी अंधराठाढ़ी थानाध्यक्ष अमृतलाल वर्मन ने सोमवार को प्रेस प्रतिनिधियों को दी।बताते चलें कि प्रेस प्रतिनिधियों को पुलिस की पीसी होने की खबर थी।बड़े पुलिस अधिकारी की अनुपस्थिति के कारण थानाध्यक्ष ने  संक्षिप्त जानकारी दी।

उन्होंने  बताया कि धराये अपराधी गौर अंधरा गांव का बड़ा बाबू पासवान है।इसका एक लंबा अपराधिक इतिहास है। कई मामले का यह मास्टर माइंड भी रहा है। वह जेल भी कई वार जा चुका है।थानाध्यक्ष ने  बताया नीरज कुमार ठाकुर ने मरने से पहले कांड में दो लोगों की मौजूदगी की बात मोबाइल से बतायी थी।उसकी निशानदेही पर पुलिस एक को अपने कस्टडी में ली है। दूसरे की खोज की जारही है। जल्द वह भी पकड़ा जाएगा।



धराये आरोपित रुद्रपुर थाना के गौर अंधरा गांव का निवासी है।बताते चलें कि  शनिवार  की रात थाना क्षेत्र के मधुबनऔर बसवा गांव के बीच अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी नीरज कुमार ठाकुर को लूट कर छूरा से बुरी तरह जख्मी कर दिया था।डीएमसीएच में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।  घटना स्थल अंधराठाढ़ी थानां में है। मृतक रुद्रपुर थाना के रखवारी गांव का था। अंधराठाढ़ी बाजार में उसकी  नीता ज्वेलरी  नाम की दूकान है।रोज की तरह रात में दूकान बन्द कर बाइक से अपना घर जा रहा था। मृतक के ग्रामीण रखवारी पंचायत के पूर्व मुखिया सह पूर्व प्रखण्ड प्रमुख मधुसूदन राउत ने कांड पर चिंता ब्यक्त करते हुए कहा कि उनके गांव के दर्जन भर गरीब अंधराठाढ़ी बाजार में छोटी छोटी दूकान खोल कर अपना परिवार चला रहे हैं। वे लोग रात में दूकान बन्द कर अपने घर चले आते हैं।वे डर गए है।

    

Post a Comment

0 Comments