मधुबनी : अंधराठाढ़ी में नीरज ठाकुर की हत्या मामले में जाँच में जुटी पुलिस।

मधुबनी : अंधराठाढ़ी बाजार के एक स्वर्ण व्यवसायी नीरज ठाकुर अपराधियों ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी। हालांकि अभी तक घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
फ़ोटो : नीरज ठाकुर 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रखंड के रखबारी गांव  निवासी स्वर्ण व्यवसायी नीरज कुमार ठाकुर 42  वर्षीय की अज्ञात अपराधियों ने शनिवार को घर जाते समय चाकू से हमला कर दिया। अपराधी उनका सब कुछ लूटकर और मरा समझकर पास के खेत मे फेंक कर फरार हो गए। उसी घायल अवस्था में  नीरज ने अपने परिजन को इसकी जानकारी दी। परिजन मौके वारदात पर पहुंचकर अचेत नीरज को अस्पताल ले गए। जहां से गंभीर हालत में उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।
फ़ोटो : रोते बिलखते परिजन

मगर इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गयी। घटना के बारे में बताया जाता है कि नीरज ठाकुर शनिवार को अपनी दुकान बंद कर अपने घर के लिए करीब 60 हजार रुपये और कुछ जेवरात लेकर निकले थे। जब वे मधुबन गांव के निकट पंहुचे तो कुछ अज्ञात अपराधियों ने उनपर हमला कर दिया और सारा सामान लेकर फरार हो गया। बरहाल पुलिस पूरे मामले की गहरायी से जांच कर रही है। वही बाजार संघ के द्वारा न्याय को लेकर अंधरा बाजार बंद कर प्रदर्शन किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments