सुपौल : डीजे पर अश्लील गीत नही बजाये जाने को लेकर स्टूडेंट यूनियन ने चलाया जागरूकता अभियान।

सुपौल :स्टूडेंट यूनियन अपने अधिकार (शिक्षा ,स्वास्थ्य) के लिये लड़ने के साथ साथ आज से बेहतर समाज के निर्माण के लिये भी  लड़ना शुरू कर दिया है । समाज के किसी भी कार्यक्रम में बेधड़क बजने वाला अस्लील गीत के रोकथाम के लिये लगातार गॉव गॉव जाकर जागरूकता अभियान चला रही है ।


संगठन के सदस्यों द्वारा मरौना क्षेत्र के सिसोनि पंचायत में जागरूकता अभियान चलाया गया है। जिस में मौके पे वक्ता ने सभी ग्रामीण को संबोधित करते हुए कहा कि अस्लील गीत बजने से समाज मे कुरुति फैलती है एवं बच्चों के मानसकिता पे बुरा असर पड़ता है ।जिस में समाज मे गलत संदेश जा रहा है , वही आज कल बेधड़क तरीको से डीजे पे अस्लील गीत बजाने से महिलाओं व लड़की अपने आप को हीन भावना व असुरक्षित मसहूस करती है । जो दुखद है , इन गीतों के सुनने के बाद बच्चे के बीच गलत तरीके का संदेश जाता है । जो एक बेहतर समाज निर्माण के लिये सही नही है , संबोधित करने के बाद सभी ग्रामीण ने शपथ लिया की किसी भी कार्यक्रम में अस्लील गीत नही बजाना है ।और लोगो को इस के लिये जागरूक भी करना है ।


जिस में मौके पे सिसोनि पंचायत अध्यक्ष दयानंद कुमार , कोषाध्यक्ष मो नासिर , सदस्यता प्रभारी मो0 तमन्ना , कुमार रामचंद्र ,आशीष आनंद, शिवनाथ, फागु, रामेश्वर, आशीष ,संजय , विकास, अजय, राजकिशोर, अरुण ,ललित , राजेंद्र, उमाकांत , श्याम, आदि सदस्य मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments