मधुबनी : खुटौना में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो में मारपीट।

मधुबनी : खुटौना थाना क्षेत्र के सिकटियाही गांव में पूर्व से चल रहे अतिक्रमण भूमि के विवाद में अतिक्रमणकारियों ने अतिक्रमण के आवेदक चंद्रवीर यादव एवं अन्य लोगों के साथ मारपीट की घटना सामने आयी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खाता नं 1385, 3513 पुराना नया क्रमशः 2464, 2466 एवं 2467 जो अनाबाद बिहार सरकार सर्व साधारण खाते की जमीन है ।

जिसे गांव के ही विनोद यादव के अलावे कई लोगों ने अपने अतिक्रमण के चपेट में कर लिया था । इससे होकर पूर्व से ही गुजर रही सड़क का भी अतिक्रमण कर लिया है । कोर्ट ने जमीन को खाली कराने का आदेश दे दिया । अतिक्रमण खाली कराने दंडाधिकारी के रूप के फुलपरास के कार्यपालक दंडाधिकारी अनिल कुमार सिंह, अंचलाधिकारी अरुण कुमार दास, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के अलावे स्थानीय थाना, लौकहा थाना और ललमनियाँ थाना के अलावे जिले से भी पुलिस बल की टीम पहुँची थी । लेकिन अतिक्रमण स्थल पर पहुँचने के बाद वहां पर कुछ लोगों के द्वारा ग्राम देवता की पूजा की जा रही थी ।

इसलिए पूजा में व्यवधान न पैदा होने की गरज से ग्रामीणों की बात सभी वापस चले आए । लेकिन उनके जाने के कुछ देर बाद अतिक्रमणकारी और रमेश यादव एवं चंदन यादव समेत 40-50 की संख्या में लोगों ने चंद्रवीर यादव के घर पर पथराव करना शुरू कर दिया जिसमें दर्जनों की संख्या में लोग घायल हुए । वहीं चंद्रवीर यादव के बयान के आधार पर स्थानीय थाना में मामला दर्ज करवाया गया है । पुलिस छानबीन की बात बताती है ।

Post a Comment

0 Comments