बड़ी खबर : दिल्ली में सुपौल के पांच लोगों के शव मिले, सभी एक ही परिवार के, हत्या या आत्महत्या? पुलिस कर रही जांच

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में बिहार के सुपौल के रहनेवाले पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई हैं। सभी एक ही परिवार के बताए जाते हैं। बताया जा रहा है कि भजनपुरा में सुपौल के शंभूनाथ, उनकी पत्नी सुनीता, बेटी कविता, बेटा सचिन और एक छोटा बेटा साथ रहते थे। शंभूनाथ ई-रिक्शा चलाने का काम करते थे। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इन लोगों की हत्या की गई है या सभी ने आत्महत्या की है।
पुलिस ने बताया कि मकान में बाहर से ताला लगा हुआ था। मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई। मृतक परिवार के पड़ोस में रहने वाले लोगों का कहना था कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि इसके पीछे कोई साजिश हो सकती है। पड़ोसियों ने कहा कि दो भाइयों का परिवार एक साथ रहता था और कभी लगा ही नहीं कि ये ऐसा कर सकते हैं। इलाके के एक घर में पांच लोगों के शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं और बिहार के सुपौल जिले के रहनेवाले थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पांचों शव सड़ी गली अवस्था मे हैं। जिनमें से दो महिलाओं के शव हैं। पुलिस मौके पर जांच कर रही है। आशंका है पांचों की हत्या की गई है। पुलिस के अनुसार यह परिवार कुछ समय पहले ही इस मकान में किराए पर रहने के लिए आया था। पिछले कुछ समय से पति-पत्नी व तीन बच्चे मकान में रह रहे थे। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इनकी किसी से दुश्मनी तो नहीं थी।

Post a Comment

0 Comments