सुपौल : बिहार पुलिस सप्ताह के अवसर पर परियोजना बालिका उच्च विद्यालय निर्मली में आयोजित हुआ कार्यक्रम ।

सुपौल : परियोजना बालिका उच्च विद्यालय निर्मली परिसर  में बिहार पुलिस सप्ताह के अवसर पर इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष राजेश कुमार के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में प्रभारी प्रधानाध्यापक रूपेश कुमार पाठक सहित विद्यालय के शिक्षक व छात्राएं उपस्थित थे।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि बिहार पुलिस सप्ताह के अंतर्गत 22 से 27 फरवरी तक  पुलिस सप्ताह मनाया जायेगा।जिसके तहत पुलिस व आमलोगों के बीच संवाद स्थापित कर समाज मे व्याप्त कुरीतियों को  जागरूकता के माध्यम से दूर किया जायेगा। उन्होंने कहा कि विद्यालयों में छात्र-छात्राएं जागरूक होंगे तो समाज में व्याप्त कुरीतियां समाप्त हो सकती है।विद्यालय में उपस्थित छात्राओं को नशा के दुष्प्रभाव, साइबर क्राइम, महिलाओं की सुरक्षा से संबंधित जानकारी दी गई।वही कार्यक्रम  में छात्राओ को जल-जीवन-हरियाली तथा रक्तदान के प्रति भी जागरूक किया गया।


एसएचओ ने बताया कि आगामी 26 फरवरी को 'जल-जीवन-हरियाली' के लिए थाना समेत पुलिस विभाग के सभी प्रतिष्ठानों में वृक्षारोपण का आयोजन किया जाएगा।वही कार्यक्रम को प्रभारी प्रधानाध्यापक रूपेश कुमार पाठक ने भी संबोधित किया। मौके पर विद्यालय के शिक्षक चंदन कुमार ,कनिष्क कुमार ,छात्रा आरती कुमारी , उर्वशी कुमारी चांदनी कुमारी ,उषा कुमारी ,रानी कुमारी सहित पुलिस पदाधिकारी एवं अन्य छात्राएं उपस्थित थे.

Post a Comment

0 Comments