सुपौल: छातापुर में आयोजित टी ट्वेंटी क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच में छातापुर ने की जीत हासिल

सुपौल : छातापुर के हाई स्कूल प्रांगण में पनोरमा ग्रुप के सौजन्य से स्टार युवा क्रिकेट क्लब द्वारा टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया। जिसका उद्घाटन यूवा राजद के राष्ट्रीय महासचिव सह पनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा ने फीता काटकर किया। उद्घाटन सत्र के दौरान राष्ट्रीय गान में अतिथियों सहित दोनों टीमों के खिलाड़ी सामिल थे ।आयोजित टूर्नामेंट के पहले मैच में स्थानीय टीम ने रानीगंज की टीम को 12 रन से पराजित कर जीत हासिल किया ।
उद्घाटन के मौके पर श्री मिश्रा ने दोनों टीम के खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के लिए बधाई भी दी, साथ ही अनुशासन में रहकर खेल भावना से खेलते हुए दर्शकों का मनोरंजन करने का अनुरोध किया।पहले मैच में टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्थानीय टीम 16.3वें ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 86 रन ही बना सकी, जिसके जबाब में खेलने उतरी रानीगंज की टीम ने 20वें ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 75 रन बनाकर 12 रन से मैच हार गई । स्थानीय टीम ने 12 रन से जीत हासिल कर लिया। विजेता टीम के ऑलराउंडर अमन सिंह को मैन ऑफ दि मैच का पुरस्कार पनोरमा ग्रुप के पनोरमा पब्लिक स्कूल के एकॉन्टेन्ट सरिफा खातून द्वारा दिया गया। उन्होंने 25 रनों की बेहतरीन पारी खेली और चार विकेट भी लिया।
टूर्नामेंट में निर्णायक की भूमिका में सुनील भाटिया और गुड्डू हैं,जबकि उद्घोषक का दायित्व अभिमन्यु और चंदन को दिया गया, वहीं हीरा राज एवं अनुराग मेहता स्कोरर की जिम्मेवारी संभाल रहे हैं, कमेटी के मुकेश कुमार, धीरेंद्र कुमार, सोनू कुमार, धर्मेंद्र, पिंटा, अजय, मो लालम, चंदन आदि आयोजन को सफल बनाने में जूटे हुए हैं । मौके पर थानाध्यक्ष अनमोल कुमार, पनोरमा पब्लिक स्कूल के सीईओ ए एन ठाकुर, अजित झा, राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष सद्दाम हुसैन, पुष्पराज मोन्टी दास, खलीकुल्लाह अंसारी, राजू खान, मोख्तार खान, रकीब खान, मो इजहार आलम आदि समेत बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद थे ।

Post a Comment

0 Comments