बड़ी खबर मधुबनी के मदना गांव से जहां आवारा भैंसा(पारा) ने एक महिला का लिया जान

मधुबनी : अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र के मदना गांव में एक आवारा भैंसा ने एक महिला की जान ले ली। वार्ड नं 8 के निवासी उमेश साह की पत्नी रामकुमारी (55) को आवारा भैंसा (पारा) ने पटक पटक के मार डाला। घटना से परिवार और गांव में मातम का माहौल है। हालांकि प्रशासन और पुलिस की तरफ से किसी ने भी घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच और पीड़ित परिवार का हाल चाल लेने की जहमत उठाना जरूरी नहीं समझा।
 घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम मृतिका राम कुमारी देवी अपने पति उमेश शाह के साथ पोखरा के उत्तर दिशा स्थित अपने खेत देखने गई थी। मृतिका का पति तो वापस बेड़िया हटिया चला गया लेकिन पत्नी राम कुमारी किसी काम से वहीं रुक गयी। पति के अनुसार इसी दौरान एक पारा ने राम कुमारी को रगड़ रगड़ कर मार डाला। शाम हो जाने और निर्जन इलाके के कारण किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी। जब देर रात तक मृतिका राम कुमारी  अपने घर वापस नहीं लौटी तब उनके घरवाले उसको तलाशना शुरू किया।


बुधवार की अहले सुबह पोखरा के उत्तर के तरफ कुछ ग्रामीणों ने शौच करने गए उसी क्रम में देखा की मृतिका राम कुमारी देवी की लाश विचित्र और क्षत विक्षत अवस्था मे पड़ी हुई थी। लाश की हालत इतनी बुरी थी कि उसको घर भी उठाकर ले जाना संभव नहीं था। जिस कारण उसी जगह पर उंसके अंतिम संस्कार की प्रक्रिया चल रही थी। मृतिका का पुत्र नवीन कुमार ने बताया कि इससे पहले भी ये पाड़ा कई लोगों को घायल कर चुका है। जिसकी सूचना प्रशासन को भी दिया गया था। मगर इस मसमले पर प्रशासन पूरी तरह मौन है।

Post a Comment

0 Comments